Indiapolitical newsTop Headlines

Himachal Election: आजाद शिवालिक भारत पार्टी एमएलए उम्मीदवार चुनाव करने के लिए तैयार

आजाद शिवालिक भारत पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी कर दी है। प्रदेशभर के नौ प्रत्याशी के नाम फाइनल किए गए हैं।

आजाद शिवालिक भारत पार्टी एमएलए उम्मीदवार चुनाव करने के लिए तैयार

विजयदशमी पर आजाद शिवालिक भारत पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी कर दी है। प्रदेशभर के नौ प्रत्याशी के नाम फाइनल किए गए हैं। इसमें दो प्रत्याशी रिजर्व विधानसभा क्षेत्रों के भी हैं।  लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह सोलन में यह सूची जारी की गई। आजाद शिवालिक भारत पार्टी के प्रमुख Ashok Kumar Sharma ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी पूरी तरह से तैयार है। जल्द ही प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी होगी।

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस को कड़ी टक्कर दी जाएगी। पार्टी हिमाचल प्रदेश में समानता का अधिकार लाने के लिए चुनाव लड़ेगी और इसमें लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है। इसी का नतीजा है कि आज दो रिजर्व विधानसभा क्षेत्र से भी पार्टी ने प्रत्याशी दिए हैं। उन्होंने कहा कि दो अक्तूबर तक उन्होंने लोगों से आवेदन मांगें थे। अभी तक 38 लोगों ने उनके पास आवेदन किया। अभी कई लोग अप्लाई कर रहे हैं। आरोप लगाया कि जिन उम्मीदवारों को टिकट देने की बात पार्टी कर रही है, उन पर राजनीतिक दलों की ओर से दबाव बनाया जा रहा है कि वे आजाद शिवालिक भारत पार्टी की तरफ से चुनाव न लड़ें। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button